Saturday, January 07, 2012

बॉस को इंप्रैस करने के लिए सेक्सी ड्रेस पहनती हैं अधिकतर महिलाएं


लंदन।ब्रिटेन में हुए एक सर्वे के मुताबिक अधिकां फीमेल कर्मचारी अपने बॉस को खुश रखने के लिए ही ऑफिस में उत्तेजक और हॉट ड्रेस पहनती हैं। इस मामले में महिला कर्मियों का मानना है कि ऐसे कपड़ों से बॉस को आसानी से इंप्रैस किया जा सकता है। साथ ही महिलाओं का यह भी कहना है कि अगर आपके ऑफिस में लड़कियां शालीन कपड़े पहनकर आ रही हैं तो इसका मतलब है कि आपके बॉस थोड़ा सख्त मिजाज़ के हैं और चापलूसी में विश्वास नहीं रखते।

यह चौंका देने वाला ऑनलाइन सर्वे ब्रिटेन की एक वेबसाइट द्वारा कराया गया है। सर्वे में 78 फीसदी महिलाओं ने माना कि ऑफिस में उनका पूरा दिन कैसे गुजरेगा, यह उनकी उस दिन की ड्रेस पर काफी हद तक निर्भर करता है।

27 फीसदी से ज़्यादा महिलाओं ने माना है कि बॉस को इंप्रैस करने, सैलरी बढ़वाने या प्रमोशन पाने के लिए वे ऑफिस में सहजता से कम कपड़े पहनकर आती हैं, ताकि उनके शरीर का अधिक से अधिक हिस्सा दिखाई दे।

ब्रिटेन की तीन हजार महिला कर्मचारियों के बीच हुए इस सर्वे में शामिल हर 20 में से एक महिला ने माना कि वो कम कपड़े पहनने में गुरेज नहीं करती। जबकि 54 प्रतिशत महिलाओं का मानना है कि अच्छी ड्रेस से ऑफिस में बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए प्रेरणा मिलती है।

No comments:

Post a Comment

facebook Page Like

  • मनोरँजन